2023 इंडिया के लोगो ने गूगल पर क्या -क्या सबसे ज़्यदा search किया जानिए sunny leone नहीं बल्कि इस actor को सर्च किया सबसे जयदा

दोस्तों 2023 अपने लास्ट चरणों में है मतलब कुछ दिनों के बाद यह साल पुराना हो जाएगा और एक नया साल 2024 आ जाएगा। ऑनलाइन इंटरनेट के इस दौर का गूगल सबसे बड़ा प्लेयर है तो दोस्तों हाल ही में गूगल ने 2023 में भारत में क्या-क्या टॉपिक सबसे ज्यादा सर्च की गई इसके आंकड़े जारी किया है तो हम आपको बताने वाले हैं कि 2023 में भारत में कौन-कौन से टॉपिक और किस-किस चीज के बारे में सबसे ज्यादा सर्च किया गया ऑनलाइन गूगल सर्च इंजन पर अगर आप भी जानना चाहते हो तो आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पढ़ें।

google par 2023 में सबसे jyada kya search kiya gya

1. न्यूज़ इवेंट केटेगरी

news event की बात करें तो सबसे ज्यादा चंद्रयान-3 के बारे में सर्च किया गया इसके बाद दूसरे नंबर पर कर्नाटका इलेक्शन रिजल्ट और तीसरे नंबर पर  इजरायल न्यूज के बारे में गूगल पर सर्च किया गया है।

gogole search 2023

2 . क्या है से रिलेटेड (what is)

व्हाट इस – क्या है इस सवाल की कैटेगरी में सबसे पहले नंबर पर सबसे ज्यादा सर्च g20 क्या है यह टॉपिक सर्च किया गया। इसके बाद UCC क्या है और तीसरे नंबर पर चैट GPT क्या है इसके बारे में लोगों ने सबसे ज्यादा गूगल सर्च किया।

3. कैसे करे (how to)

हाउ टू कैटेगरी में सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला टॉपिक था स्क्रीन और हेयर को sun light से कैसे प्रीवेंट करें घरेलू उपाय (
How to prevent sun damage for skin and hair with home remedies) इसके अलावा दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया हाउ टू रीच माय फर्स्ट 5k follower on youtube .

4. Near me केटेगरी

नियर मी कैटेगरी में सबसे ज्यादा जो सर्च किया गया हुआ है कोडिंग क्लासेस नियर मी इसके अलावा दूसरे नंबर पर
Earthquake near me में सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला टॉपिक था।

5. Sports (खेल से रिलेटेड )

भारत में आईपीएल सबसे ज्यादा सर्च किया गया इसके अलावा क्रिकेट वर्ल्ड कप और तीसरे नंबर पर एशिया कप सबसे ज्यादा सर्च किया गया वहीं अगर बात करें मैचेस की तो इंडिया V/S ऑस्ट्रेलिया मैच सबसे ज्यादा सर्च किया गया इसके अलावा इंडिया V/S न्यूजीलैंड और तीसरे नंबर पर इंडिया V/S श्रीलंका का मैच के बारे में सबसे ज्यादा इसमें सर्च किया गया। 

6. मूवीज (फिल्म से रिलेटेड)

मूवीज की बात करें तो दोस्तों मूवीस में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली मूवी थी जवान इसके बाद दूसरे नंबर पर थी ग़दर 2 थी।

7. People name

लोगों में सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला नाम था कायरा आडवाणी का इसके बाद दूसरे नंबर शुभम गिल और तीसरे नंबर पर राचीन रविंदर का नाम सबसे ज्यादा सर्च किया गया 

8. memes केटेगरी में

बात करें तो दोस्तों memes की तो सबसे ज्यादा सर्च भूपेंद्र जोगी memes को सर्च किया गया इसके बाद दूसरे नंबर पर सो ब्यूटीफुल सो इलसजेंट memes को सर्च किया गया और इसके बाद तीसरे नंबर पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला भी था मोहे मोहे meme जो कि अभी भी ट्रेनिंग में चल रहा है। 

9. ट्रैवल डेस्टिनेशन

ट्रैवल डेस्टिनेशन की बात करें तो सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला जगह थी वियतनाम इसके बाद दूसरे नंबर पर गोवा और तीसरे नंबर पर थी bali .

10. खाने की रेसिपी

अगर बात करें तो सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला टॉपिक था मांगो पिकल रेसिपी (आम का अचार कैसे बनाएं) तो दोस्तों यह थे इंडिया में 2023 में सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाले टॉपिकआपको यह जानकारी कैसे लगे नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर टाइप करें।

रिलेटेड आर्टिकल इन्हे भी जरूर पढ़े :-

Leave a Comment

Realme P1 pro 5G : realme ने लांच किया रियल मी P1 प्रो 5G फ़ोन जानिए क्या है प्राइस और spec. Best Career Options For Freshers and Experienced 2024- करियर के बिकल्प जॉब के साधन RR vs RCB – बंगलुरु और राजस्थान के बीच आज होगा रोमांचक मुकाबला IPL 2024 2024 में जानिए कौन -कौन है दुनिया के सबसे आदमी – top 10 richest people in the word 80 लाख का SNEAKER X CPU- Total gaming यानि की आजु भाई ने ख़रीदा 80 लाख का sneaker